Drop Down MenusCSS Drop Down MenuPure CSS Dropdown Menu

Tuesday 29 August 2017

फिल्म में नहीं तो कहां करूं हॉट-स्टीमी सीन: जरीन खान

बॉलिवुड की बोल्ड ऐक्ट्रेसेस में से एक ज़रीन खान की फिल्म 'अक्सर 2' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया, जिसमें थ्रिल और सस्पेंस के साथ सेक्स और रोमांस जैसे मसाले भी हैं। फिल्म के ट्रेलर को देखकर आपको अंदाज़ा हो जाएगा कि यह फिल्म प्यार, धोखा और जुनून जैसी चीजों के इर्द-गिर्द है।





जरीन आगे कहती हैं, 'अभी तो सिर्फ आपने फिल्म का प्रोमो देखा है, फिल्म तो आपने देखी नहीं है, तो कोई कैसे कह सकते हैं कि इस फिल्म में सिर्फ मेरे हॉट और स्टीमी सीन हैं। मुझे यह समझ नहीं आता कि सिर्फ मेरे हॉट और स्टीमी सीन करने में इतनी दिक्कत क्यों है, आज कल तो सब लोग ही ऐसे सीन कर रहे हैं। क्या मैं ऐसे सीन करते हुए अच्छी नहीं लगती? आपने प्रोमो देखकर तय कर लिया है कि यह अच्छा रोल नहीं है। आप फिल्म देखिए तब आपको पता चलेगा की पूरी फिल्म में सिर्फ हॉट सीन नहीं अच्छी कहानी भी है।'

एक सवाल के जवाब में जरीन ने साफ-साफ कहा, 'अब मैं अगर फिल्म में हॉट और स्टीमी सीन नहीं करूंगी तो कहां करूंगी। यदि किसी इवेंट में हॉट और स्टीमी जैसा कुछ करूंगी तो वहां भी लोग मुझे ट्रोल करेंगे। अब मैं करूं तो क्या करूं।'


Source:http://navbharattimes.indiatimes.com

No comments:

Post a Comment

Fashion

Beauty

Travel